मलिक के आने पर जसिया धरने पर उमड़ी भीड़

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक दिल्ली में सरकार से समझौते के बाद मंगलवार को रोहतक के जसिया धरनास्थल पर पहुंचे। यहां पर भारी भीड़ उमड़ी। भारी संख्या में ट्रैक्टर-ट्रालियां रोहतक-गोहना नेशनल हाईवे पर खड़ी हो गई। इस कारण तीन घंटे तक नेशनल हाईवे बाधित रहा। प्रशासन की आेर से […]

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक दिल्ली में सरकार से समझौते के बाद मंगलवार को रोहतक के जसिया धरनास्थल पर पहुंचे। यहां पर भारी भीड़ उमड़ी। भारी संख्या में ट्रैक्टर-ट्रालियां रोहतक-गोहना नेशनल हाईवे पर खड़ी हो गई। इस कारण तीन घंटे तक नेशनल हाईवे बाधित रहा। प्रशासन की आेर से भी रूट डायवर्ट किए जाने की कोई पूर्व सूचना नहीं थी, जिस कारण वाहन चालक परेशान रहे। मलिक ने जाट समुदाय के लोगों को कहा कि जब भी जरूरत पड़े तो एक अपील पर दिल्ली कूच के लिए 24 घंटे में तैयार रहें।
वित्तमंत्री के केसों में बोले-कुछ मामले जाट समाज व सरकार के बीच में रहने दें
वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास व सीबीआई केस के संदर्भ में सरकार से हुई बातचीत पर प्रतिक्रिया देते हुए मलिक ने कहा कि कुछ मामले जाट समाज व सरकार के बीच में रहने दें, मीडिया इसमें दखल न दें। मांगों पर प्रक्रिया चलती रहेगी। हर मांग के पूरा होने की अलग समयसीमा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *